रांची I रांची में बीजेपी के हमले पर दुमका में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने जवाब दिया. हेमंत ने कहा कि रवि केजरीवाल उनकी पार्टी के कोषाध्यक्ष हैं. राज्य से लेकर देश की सत्ता भाजपा के अधीन है. किसी भी एजेंसी से जांच करा लें, भाजपा को जबाब मिल जाएगा. वहीं स्थापना दिवस की बजाय प्रायश्चित दिवस मनाने के बीजेपी के सवाल को वह टाल गए.

प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष समीर उरांव ने रांची में जेएमएम को निशाने पर लेते हुए कहा कि पार्टी स्थापना दिवस की जगह प्रायश्चित दिवस मनाये और रवि केजरीवाल के साथ हेमंत सोरेन के क्या संबंध हैं,  स्पष्ट करे. बीजेपी के मुताबिक रवि केजरीवाल सेल कम्पनियों के माध्यम से पार्टी के लिए फंड जुटा रहा है.

राज्यसभा चुनाव में हार्स ट्रेडिंग का आरोप झेल रही सीता सोरेन का भी मामला उठाया गया. भाजपा ने प्रेसवार्ता के दौरान झामुमो पर आदिवासियों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया है. गौरतलब है कि इससे पहले भी 2013- 14 में पार्टी झामुमो और सेल कम्पनियों का मुद्दा उठा चुकी है.

दुमका में आज झामुमो ने पार्टी का 39 वां स्थापना दिवस मनाया. गांधी मैदान में आयोजित समारोह में  पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन, नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन सहित कई विधायकों और सांसदों ने हिस्सा लिया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours